Adsense

Sunday 15 July 2018

Healthy Snacking: Chipmonk Quinoa Puff (चिपमोंक किनवा पफ)

हमारे परिवार में सभी लोगो को तीखा - मीठा खाना बहुत पसंद है और  बच्चों की छुट्टी हो तब तो और सोचना पड़ता है कि क्या चटपटा बनाऊं। घूम फिर कर दिमाग की सुई वहीं अटक जाती है कि जाओ बाजार से समोसा ले आओ या कचोड़ी आदि।बच्चों को लेकिन चटपटे  खाने के साथ पोषण भी मिल जाए तो बात ही क्या। 

आपने यह देखा होगा कि मैं अपने ब्लॉग पर हमेशा पौष्टिक भोजन के विशय में लिखती हूँ और शायद इसी बात को ध्यान मे रखते हुए चिपमोंक (chipmonk) नेे मुझे पोषण युक्त अपने तीन नए quinoa puff के फ्लेवर भेजे। 
चिपमोंक किससे बना है यह पढ़कर मुझे बहुत अच्छा लगा और जब हमने यह खाया तो इसने हम सभी का मन मोह लिया।



सबसे बड़ी बात तो यह है कि ये गेहूँ के दलिएे व मकई के दानो से बना है और जैसा मैंने पढ़ा यह तला हुआ नही है और है फाइबर युक्त। मुझे यह तीन फ्लेवर आए:

ट्रेडिशनल स्पाइसेस (Traditional Spices): यह फ्लेवर, वाह! सबसे तीखा और नमकीन से अलग ही स्वाद का है। हम सभी ने इसे बहुत पसंद किया।

रोस्टेड फ्रेंच चीज़ (Roasted French Cheese): आजकल बच्चों को हर चीज़ में चीज़ चाहिए, और इस पैकेट के खुलते ही मेरे बच्चों ने इसे हमे बस चखने के लिए देकर पूरा खतम कर दिया। इसे देखकर  तो मानो मेरे बच्चों की लाट्री लग गई।

सन ड्राइड हर्ब्स एंड टोमेटो (Sun dried Herbs & Tomato): इसका स्वाद लगा कुछ हटकर और कुछ अपना सा। 


हल्की मिठास वाले सन ड्राइड हर्ब्स एंड टोमेटो फ्लेवर  के साथ चिपमोंक ने हमारी स्वाद-रूपी  यात्रा को पूरा किया और हमारे परिवार की  बारिश वाली आउटिंग को और भी मस्ती भरा बना दिया। घर पर शाम की चाय हो या परिवार के साथ सैर, चिपमोंक ट्राई करना न भूलें।

Chipmonk Quinoa Puff Amazon से खरीदे!

No comments:

Post a Comment